Sunday 17 December 2017

आवाज़ जफ़र फॉरेक्स


डेमो फॉरेक्स जोखिम चेतावनी विदेशी मुद्रा सीएफडीएस जैसे व्यापार के लिवरेज किए गए उत्पादों का कारोबार करते समय जोखिम का उच्च स्तर होता है। आपको खोने के जोखिम से अधिक जोखिम नहीं लेना चाहिए, यह संभव है कि आप अपने संपूर्ण निवेश से अधिक खो सकते हैं आपको व्यापार या निवेश नहीं करना चाहिए जब तक आप पूरी तरह से नुकसान के जोखिम के बारे में अपने जोखिम की वास्तविक सीमा को समझें। जब व्यापार या निवेश, आपको हमेशा अपने अनुभव का स्तर ध्यान में रखना चाहिए। ऐसी उत्पादों की प्रकृति के कारण कॉपी-ट्रेडिंग सेवाओं आपके निवेश के लिए अतिरिक्त जोखिम का मतलब है। यदि शामिल जोखिम आपको अस्पष्ट लगते हैं, तो कृपया एक स्वतंत्र विशेषज्ञ के पास एक स्वतंत्र सलाह के लिए आवेदन करें। इस वेबसाइट में सामान्य जानकारी है, जो रोबोफोरेक्स ग्रुप की निम्नलिखित कंपनियों को संदर्भित करती है: रोबोरोफ़ॉर्फ़ (सीवाई) लिमिटेड को साइज़ के द्वारा विनियमित किया जाता है, लाइसेंस नंबर 1 9 113 है। रोबोफोरेक्स लिमिटेड को आईएफएससी लाइसेंस IFSC60271TS16 द्वारा विनियमित किया गया है। वेबसाइट रोबोफोरेक्स (सीवाई) लिमिटेड की संपत्ति है। रोबोफोरेक्स (सीवाई) लिमिटेड और रोबोफोरेक्स लिमिटेड संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और जापान के निवासियों के लिए सेवा प्रदान नहीं करती है। ध्यान दें कि आप रोबोफोरेक्स (सीवाई) लिमिटेड की वेबसाइट (साइज़ सी, लाइसेंस सं। 1 9 113 द्वारा विनियमित) की वेबसाइट पर जा रहे हैं। हमेशा पुष्टि के बिना इस वेबसाइट पर जाएं Awais-EA समीक्षा वे दयालु हैं, लेकिन दुर्भाग्य से पेशेवर ट्रेडर्स नहीं हैं एकमात्र स्मार्ट सलाह उनसे दूर रहना है। मैं सिर्फ मेरी मासिक सदस्यता रद्द कर देता हूं 2018-03-11 4 सितार मेरे आखिरी संदेश के बाद, आज सुबह टीम एक और अधिक परिष्कृत क्लाइंट ईए प्रदान करती है जिसके साथ कुछ जोड़े से बचने की संभावना होती है। मैं आपको GBPUSD और EURGBP से इनकार करने की सलाह देता हूं, सामान्य नियमों में जीबीपी के साथ जोड़े से बचें। वे अच्छी तरह से इस मुद्रा का प्रबंधन नहीं करते हैं संक्षेप में, उन्होंने अपने ग्राहकों की सेवा करने के लिए एक वास्तविक प्रयास किया। 2018-03-06 3 सितार मैंने पिछले शुक्रवार को सदस्यता लिया। यह कुछ जोड़ी को त्यागने में असमर्थ है, और हमारे पास कोई टिप्पणी नहीं है, इसलिए उनकी स्थिति का पालन करना मुश्किल है और हमारे मैन्युअल रूप से। आमतौर पर वे AUDUSD, EURUSD, USDCHF पर बहुत अच्छा है GBPUSD पर बहुत अच्छा है और EURGBP पर बहुत अच्छा नहीं है। मैंने उनसे कुछ युग्मों को टिप्पणी और त्याग करने के बारे में पूछा और मुझे पूरी तरह से कोई जवाब नहीं मिला। अब तक वे जल्दी से जवाब दिया मेरी सलाह ऐसी स्थितियों में सदस्यता लेने के लिए नहीं है और अंततः उनके सुधारों की प्रतीक्षा कर रही है। नॉर्थब्रुक आई, अमरीका, संयुक्त राज्य अमरीका हैलो एफपीए सदस्यों, यह आदमी व्यापार के बारे में नहीं जानता है। छोटे लाभ और बड़ा बड़ा नुकसान बहुत ही बेवकूफ व्यापारी मैंने धनवापसी से पूछा है लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया यह घोटाला की तरह है 2018-03-13 उनकी कॉपी टूल भयानक है इसकी प्रतिलिपि नहीं है कि वे क्या व्यापार करते हैं। वे मेरे पीसी को टीमव्यू के साथ जोड़ते हैं और अपने प्रतिलिपि उपकरण स्थापित करते हैं लेकिन इसकी अभी भी प्रतिलिपि नहीं होती है शायद उनके सॉफ़्टवेयर में समस्या है पिछले 8 वर्षों में इस तरह की परेशानी कभी नहीं हुई Ive मैंने इस समस्या के बारे में ईमेल भेजा है, लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है मैंने पहले ही मेरी टिप्पणी यहां भेज दी है, लेकिन मैं 1 और बात को जोड़ना चाहता हूं, मैंने उन्हें अपने नुकसान के बारे में बताया और उन्होंने मुझे बताया कि अगर मैं नुकसान साबित कर सकता हूं, तो वे मेरे पैसे और नुकसान वापसी करेंगे, लेकिन मेरे नुकसान को साबित करने के बाद वे किसी को नहीं देते जवाब भी मैं यह भी साबित कर सकता हूं, मैंने उनके साथ अच्छा पैसा खो दिया है, यह वास्तव में मुझे परेशान करता है, लेकिन वे भी पैसे का भुगतान नहीं करते हैं मैं भुगतान 2018-03-05 1 सितार वे वास्तव में वास्तव में खराब सेवा, sl दूरी वास्तव में उच्च (120) और हम हमेशा बड़े डीडी से पीड़ित हैं, मैं वास्तव में समझ नहीं पा रहा हूं, वे कहते हैं कि 1000 के लिए 0.1 लीट का उपयोग करें, लेकिन 200 डीडी हो सकता है, अगर आपको लगता है कि आपका पैसा उनके बारे में पता है 2018-03-01 1 सितार अच्छा, उनका बयान वास्तव में अच्छा है लेकिन वे एक बहुत ही खतरनाक क्षेत्रों में खुले पोजिशन खोलते हैं, मैंने कुछ नहीं के लिए 100 का भुगतान किया है, इस बात की सिफारिश नहीं की है कि वे मैन्युअल रूप से खुले पोजिशन खोलते हैं, इसलिए हर जगह मानव गति है, समर्थन लंदन, यूनाइटेड किंगडम का है, हम जानते हैं कि हमारे कुछ ग्राहकों को सभी प्राप्त नहीं हो रहे हैं हमारे ट्रेडों के और ईए फ़ीड में कुछ समस्या है। इसलिए हम अपने पूरे डेटाबेस को नवीनीकृत कर रहे हैं सप्ताहांत में अच्छी तरह से हमारे सभी ग्राहकों को नए ईए सॉफ़्टवेयर प्रदान करें कृपया हमारे साथ सहन करें, जब तक हम उन्नयन करते हैं सर्वश्रेष्ठ सादर आवाज़

No comments:

Post a Comment