Monday 4 December 2017

रमन गिल फॉरेक्सप्रो


नमस्ते वहाँ मेरा नाम रमन गिल है। मैंने इस साइट को अपने व्यापार में संरचना और अनुशासन लाने के लिए शुरू किया और दूसरों के साथ लगातार और लाभदायक व्यापारी बनने के लिए यात्रा में अपने अनुभवों को साझा किया। यह वह सामान है जो आपको पाठ्यक्रमों में नहीं सिखाते हैं। मेरा मानना ​​है कि व्यापार को तकनीकी और मौलिक विश्लेषण से बहुत अधिक आवश्यकता है। मैं लगभग 7 वर्षों के लिए ट्रेडिंग और बंद रहा हूं। मेरा मानना ​​है कि मैं इस समय के दौरान सभी भावनाओं से गुज़रता हूं। मैंने लाभों को जमा करने और एक ऐसे खाते का निर्माण करने के लिए हर दिन हजारों डॉलर बनाने का उच्चतम अनुभव महसूस किया है, जिस पर मुझे गर्व था। मैं दूसरी तरफ गया हूं और कुछ सभ्य आकार वाले खातों को उड़ा दिया है। मुझे खोने वाला व्यापार रखने की निराशा महसूस हुई है क्योंकि यह सैकड़ों डॉलर से हजारों हो गया था, क्योंकि मैं इससे बाहर निकलने के लिए भी डर रहा था। मैं सचमुच सोचा था कि मार्केट रिवर्स करने जा रहा था)। मैंने हर गलती की है जो आप स्टॉप लॉस के बिना व्यापार को शामिल करना, बहुत अधिक जोखिम वाले, बदला व्यापार, एक प्रमुख घटना से पहले व्यापार में प्रवेश करने के बारे में सोच सकते हैं, तो मुझे बाज़ार से बाहर ले जाकर अपने व्यापार से बाहर निकलना (कोर्स ऑफ स्लिपीज के साथ) और पीछे के रूप में मैं जल्द ही जैसे ही मुझे बाहर ले गया, बाजार की दिशा में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं, उम्मीद है कि मेरे ट्रेडों को काम करने के लिए प्रार्थना करनी होगी। अगर आप इसे नाम दे सकते हैं, तो मैंने शायद यह किया है। तुम देखो, मैं जन्म बीकर पैदा हुआ है मैं अपने बहुत ही कोर के लिए विद्रोही हूँ तुम मुझे एक नियम बताओ और वाक्य खत्म करने का मौका पाने से पहले मैं इसे तोड़ दूंगा। हालांकि, बच्चों के लिए मेरे पास चीजें बदल गईं अचानक, मुझे एहसास हुआ कि अगर मैं सब कुछ करना चाहता था, तो मैं व्यापार के बारे में भावुक हूं, परम फ्रिसबी खेलता हूं, दोस्तों के साथ लटका रहा हूं और मेरे परिवार के साथ गुणवत्ता का समय बिताता हूं, मुझे सब कुछ में संरचित और कुशल होना पड़ता था। अस्वीकरण: मैंने किया इस निष्कर्ष पर आसानी से नहीं पहुंचें मैंने सभी चीजों के साथ संघर्ष किया और संघर्ष किया, प्रतिस्पर्धी प्राथमिकताओं को संतुलित करने की कोशिश की। मैं नहीं कह सकता कि मैं पूरी तरह से सब कुछ करता हूं, अब भी, लेकिन मैं इसे बेहतर कर रहा हूं। मुझे एहसास हुआ है कि मेरे पास जितना अधिक ढांचा है, उतना अधिक स्वतंत्रता है जो मुझे मिलती है I यह मेरे दिमाग से व्यापार के बारे में सोचने का दबाव लेता है मुझे पता है कि क्या करना है, कब करना है और इसे कैसे करना है मुझे पता है, जब तक मैं ढांचाप्रक्रिया का पालन करता हूँ, तब तक मुझे परिणाम मिलेंगे जो मैं चाहता हूं। मुझे यह भी पता है कि मैं कभी भी अपने सभी ट्रेडों को नहीं जीत सकता कोई भी कभी नहीं करता है और मैं इसके साथ ठीक हूँ जब तक मैं अपनी प्रक्रिया का पालन कर रहा हूं, तब तक मैं परिणाम प्राप्त करूंगा। यह मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार से लगातार, लाभदायक परिणाम बनाने की मेरी यात्रा है और मैं इसे आपके साथ साझा करना अच्छा लगेगा एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और व्यापार के लिए एक संरचित और अनुशासित दृष्टिकोण लेकर लाभप्रद हो जाते हैं ताकि हम अपने जीवन के लिए और हमारे परिवारों को ट्रेडमार्क से अपने जीवन के लिए तैयार कर सकें। लगातार फॉरेक्स मुनाफे की मार्गदर्शिका के लिए निशुल्क 3 कदम उठाओ I दूर, व्यापार या अपना ईमेल पता बेचें आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। राममन और सिमरोन यह 2009 की गर्मियों थी, उच्च विद्यालय की स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद, हम युबा कॉलेज में एक ही त्रिकोणमिति कक्षा में थे। हमने इस वर्ग के दौरान और यहां कुछ बातचीत साझा की थी। यह गिरावट सेमेस्टर तक नहीं था, हम सभी कक्षाएं एक साथ मिलती रहे। यह केवल मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट करने के लिए एक छोटा क्षण था Simron लिया हम यह नहीं जानते हैं कि जब तक हम डॉ। ऑर्टन कैमिस्ट्री क्लास में प्रयोगशाला सहयोगी नहीं थे तब तक हम कितने रसायन थे। बाकी सेमेस्टर के लिए, हम अच्छे दोस्त बन गए और वास्तव में एक दूसरे कंपनी का आनंद उठाया। फिर 2018 के फरवरी में आया, जब उन्होंने एक अद्भुत रात की रात की योजना बनाई और कुछ स्वादिष्ट पास्ता ऐप शराब की योजना बनाई, उसने मुझे अपनी प्रेमिका होने के लिए कहा। मैं मदद नहीं कर सके, लेकिन मुस्कान क्योंकि मुझे पता था कि मैं उसके लिए ऊँची एड़ी के जूते पर सिर था। हमने 2018 के ग्रीष्मकाल में हमारे सभी परिवार और दोस्तों से घिरे रहने का निर्णय लिया, वह एक घुटने पर उतर गया और मुझसे उससे शादी करने के लिए कहा। Sutter Buttes, गृहनगर प्रेम हमारे परिवारों का एक कृषि पृष्ठभूमि के साथ यूबा सिटी में रहने का एक लंबा इतिहास है। परंपरागत पंजाबी परिवारों द्वारा रिवाजों और अनुष्ठानों पर ध्यान देने के लिए हम दोनों यूबा सिटी, सीए में उठाए गए थे। हमने कोशिश की और इन रसीदों को हमारे दिल के करीब रखने में सफल रहे कोई फर्क नहीं पड़ता जहां जीवन हमें लेता है, हम जानते हैं कि यूबा शहर हमेशा घर होगा मरिन हेडलैंड्स, ससालिटो, सीए

No comments:

Post a Comment